सहरसा,19 सितंबर (हि.स.)। अपर समाहर्त्ता की अध्यक्षता में भूमि विवाद,विधि व्यवस्था एवं भू-समाधान पोर्टल पर प्रविष्टि से संबंधित बैठक की गई।

बैठक में विडियो काॅनफ्रेसिंग के माध्यम से सभी अंचल के अंचलाधिकारी, राजस्व पदाधिकाारी एवं सभी थानाध्यक्ष जुड़े थे।प्रखंडवार भूमि विवाद एवं विधि-व्यवस्था की मासिक समीक्षा बैठक आहुत की गई। वही थानावार सभी अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष से प्राप्त आवेदन की भू-समाधान पोर्टल पर की गई प्रविष्टि से इसके निष्पादन की समीक्षा की गई।सभी अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि प्रति सप्ताह प्राप्त होने वाले आवेदन की भू-समाधान पोर्टल पर प्रविष्टि की जाती है। तथा निष्पादित किये जाने वाले आवेदन की प्रविष्टि की जाती है।

किसी भी अंचल एवं थाना पर गंभीर विषयों से संबंधित आवेदन लंबित नहीं है। सभी अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष से प्राप्त अवेदन के ससमय निष्पादन करने के निर्देश के साथ बैठक की समाप्ति की गई। पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय एजाज हाफिज मानि बैठक को सम्बोधित करते हुए बताया गया आने वाले दिनों में त्योहार शुरू होने वाले हैं। ऐसे समय चैन स्नेंचिग, मोबाईल पोकेटमारी इत्यादि की घटनाओं से बचाव हेतु अभी से इन सभी पर पुलिस की कड़ी निगाह रहेगी। पुलिस सादे लिवास में रहेंगें। इस संबंध मे विधि व्यवस्था के मददेनजर सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

/गोविन्द

Updated On 20 Sep 2023 12:08 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story