वाराणसी। बीते दो दिनों से काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की हेड व महिला प्रोफेसर डॅा शोभना नर्लिकर के खिलाफ छात्र धरना प्रदर्शन कर रहे थे। धरनारत छात्रों का आरोप है कि एचओडी उनसे मारपीट करती है, गाली गलौज करती है। साथ ही हर स्टूडेंड पर गलत आरोप लगाती है। इसी बीच मास कम्यूनिकेशन बीएचयू के ट्विटर हैंडल से शोभना नर्लिकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपशब्द कहते हुए और चिल्लताते हुए दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर एचओडी का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शोभना नर्लिकर किसी को चिल्लाते हुए मार साले मार कहते हुए गालियां देते नजर आ रही है। वहीं कोई ये वीडियो शूट कर रहा है, जिसे मास कम्यूनिकेशन बीएचयू के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है मां - बहन, साला और हरामखोर जैसी गालियां और छात्रों से अभद्र व्यवहार कब तक चलेगा @वकफ़्फीसेभू @bhupro महोदय ? क्या BHU की स्थापना इस लिए हुईं थीं ? छात्र यहां पढ़ने आते न की गालियां सुनने। BHU के इस शिक्षिका को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाएं और HOD पद से हटाएं।

बता दें कि बीते गुरुवार को एचओडी डॅा शोभना नर्लिकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया उनपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि असिस्टेंट प्रोफेसर तथा खुद डॉ सुवर्ण सुमन द्वारा मेरे केबिन में घुसकर मुझसे गाली गलौज की गई व मेरे साथ मारपीट की मेरे द्वारा सारे प्रकरण को कुलपति व पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया है।

वहीं वायरल वीडियो पर इस मामले में शोभना नर्लिकर ने हमारी टीम को फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि मैने साइबर क्राइम में कंप्लेन दर्ज की है और फोन पर भी कहा है कि डि्पार्टमेंट के नाम से कोई भी स्टूडेट ट्विटर अकाउंट नहीं चला सकता है। वहीं एक ही छात्र प्रिंस पाण्डेय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने ही मुझे केबिन मेरे घुस के अपशब्द कहा ये काम भी उसके द्वारा ही किया गया है। जबकि मास कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट का च्विटर हैंडल कोई नहीं ऑपरेट कर सकता है।

Updated On 26 May 2023 3:56 PM GMT
Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story