वाराणसी। योगी सरकार में आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने बुधवार को मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने वाराणसी से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा। दयालु गुरु ने कहा, कि उनका बड़बोला पन और अधिक बोलने की बीमारी का उचित इलाज काशी की जनता कर देगी। इस बार वे इतनी बुरी तरह हारेंगे कि सारे मंसूबे ध्वस्त हो जाएंगे और शायद दोबारा कोई काशी से चुनाव लड़ने की हिम्मत भी नहीं करेगा

जल्द होगा प्रधानमंत्री के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

वहीं 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन को लेकर उन्होंने कहा कि, तैयारी पूरी है और बहुत जल्द ही कार्यालय खुल जायेंगे। उन्होंने बताया कि सभी कोा कार्यालय खुलने का बेसब्री से इंतजार है, किसी बड़ी पर्सनालिटी का इंतजार है वह काशी आएंगे, तभी उनके हाथों से कार्यालय का उद्घाटन होगा।

2024 फिर से इतिहास दोहराएगा

वहीं प्रधानमंत्री को लेकर आयुष मंत्री ने आगे कहा कि काशी का बच्चा-बच्चा, जन-जन को इस बात का गर्व है कि इस देश के यशस्वी प्रधानमंत्री काशी से सांसद चुने जाते हैं और प्रधानमंत्री बनते हैं और 2024 की बात रही तो इतिहास फिर से दोहराया जाएगा और बहुत ही रिकार्ड मतों से इतिहास रचने के करीब होगी काशी। प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से विजयी होंगे।

पीएम ने लिखी काशी में विकास की नई इबारत

आयुष मंत्री ने आगेै कहा, प्रधानमंत्री ने काशी में बाबा विश्वनाथ का भव्यतम कॉरिडोर बनाने के साथ-साथ विकास की एक नई इबारत लिखने का काम किया है, चाहे वो नए घाट नमो घाट के निर्माण के रूप में हो या स्वच्छ गंगा, स्वच्छ घाट, महामना कैंसर इंस्टिट्यूट, नए-नए फ्लाईओवर का निर्माण होना। मानो काशी में जैसे मां गंगा के साथ-साथ विकास की गंगा बह रही है। ये सब हमारे पीएम के कारण ही मुमकिन हो पाया है।

वहीं काशी में भाजपा की जनसभा को लेकर उन्होंने बताया कि काशी में धीरे-धीरे इसकी शुरुआत चल रही है लगातार संगठनात्मक बैठक हो रही हैं। संगठन का हर कार्य करता अपना काम कर रहा है। हमारी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। लोग रैलियां करते रहे भीड़ जुटाते और दिखाते रहें, लोग हवा हवाई चुनाव लड़ेंगे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जमीन पर रखकर कार्यकर्ताओं के द्वारा एक ऐतिहासिक चुनाव लड़ेंगी।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story