वाराणसी में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां चार युवकों ने किशोरी को प्राइमरी स्कूल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी का वीडियो भी बनाया। घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है।

इस मामले में फूलपुर थाने में युवती के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के साथ उसका ममेरा भाई भी मौजूद था।

जानकारी के मुताबिक, सिंधोरा थाना क्षेत्र के एक गाँव की निवासी 17 वर्षीय किशोरी गंगा आरती देखने दशाश्वमेध घाट आई थी। घर के लिए वापस जाते हुए रात लगभग 9 बजे वह बस से कथौली मोड़ पर उतरकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इस दौरान किशोरी को अकेला देखकर बाइक सवार चार युवक वहां पहुंचे। उन्होंने किशोरी से छेड़छाड़ की।

किशोरी के विरोध पर बाइक सवार एक युवक ने उसे बाइक से धक्का मारकर गिरा दिया। किशोरी डर के कारण चीखने-चिल्लाने लगी तो उसका मुंह बांधकर पास स्थित प्राथमिक विद्यालय के एक कमरे में ले गए। जहां चारों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान हैवानों ने वीडियो भी बनाया। किशोरी रहम की भीख मांगती रही लेकिन हैवानों की हैवानियत जारी रही।

युवती के अचेतावस्था में हो गई तो उसे आरोपियों ने बाइक पर बैठाकर गांव के पास तक पहुंचाया। फिर सभी फरार हो गए। किशोरी किसी तरह से बदहवाश हालत में डरी-सहमी घर पहुंची। परिजनों ने बहुत पूछा लेकिन वो मौन रही। इधर सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो गया।

यह वीडियो किशोरी के भाई ने देखा तो बहन के साथ हुई दरिंदगी के बारे में पता चला। घर में में पूछताछ करने के बाद पीड़िता के भाई ने फूलपुर थाने में नामजद तहरीर दी। चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story