वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की हेड व महिला प्रोफेसर डॅा शोभना नर्लिकर के खिलाफ गुरुवार को भी छात्रों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। छात्र-छात्राओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। छात्रों की मांग है कि शोभना नर्लिकर को विभागाध्यक्ष के पद से हटाया जाए। धरना दे रहे एक छात्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी एचओडी हमसे मारपीट करती है, गाली गलौज करती है। साथ ही हर स्टूडेंड पर गलत आरोप लगाती है।

छात्र ने आगे कहा कि कोई भी स्टूडेंट किसी कागज को लेकर साइन कराने जाता है तो उसे मना कर देती है और छात्रों को जाति सूचक शब्द बोलते हुए दुर्व्यवहार करती हैं।

छात्र ने आगे बताया कि वो पिछले 15-20 सालों से कार्यरत है, उनके अंडर में जितने भी बच्चे पीएचडी करते है जब पर कोई न कोई गलत चार्ज लगा है, आजतक एक भी बच्चा पीएचडी क्लियर नहीं किया। एचओडी के चलते कोई भी कार्य नहीं हो रहा। वो एग्जाम को भी अंडर कंट्रोल करती है, और बच्चे जब एग्जाम दे लते है तो उसको भी निरस्त कर देती है।

बता दें कि वहीं दूसरी ओर एचओडी डॅा शोभना नर्लिकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया उनपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा असिस्टेंट प्रोफेसर तथा खुद डॉ सुवर्ण सुमन द्वारा मेरे केबिन में घुसकर मुझसे गाली गलौज की गई व मेरे साथ मारपीट की मेरे द्वारा सारे प्रकरण को कुलपति व पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया है।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story