रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को आजमगढ़ में तेरहवीं में शामिल होने के लिए वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद वो तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आजमगढ़ के लिए रवाना हुए, जहां कार्यक्रम के शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान वहीं उन्होंने खिलाडियों के प्रोटेस्ट पर कहा उसका समाधान निकलेगा मामले की जांच चल रही है।



वहीं उन्होंने नए संसद भवन के उद्घाटन के सवाल पर लेकर कहा कि ये कोई संसद का सत्र नहीं था। सार्वजनिक समारोह था सभी राजनिति पार्टियों को इसमें शामिल होना चाहिए था क्योंकि ये देश के लिए गौरव का विषय था। उन्होंने आगे कहा कि हमारे प्रधानमंत्री इस समय नियुक्ति पत्रों का आवंटन कर रहे और मैं दावे के साथ कह सकता हूं मोदी जी के कार्यकाल में जिनने नवयुवकों रोजगार को मिला है भारत के इतिहास में इतने कम समय में शायद ही युवाओं को रोजगार मिला हो। आप आकड़े उठा कर देख लिजिए बोरोजगारी जार कितनी कम हुई है।

बता दें कि राजनाथ सिंह वायुसेना के विशेष विमान से बुधवार अपराह्न 03:47 बजे वाराणसी के बाबतपुर स्थित एयरपोर्ट पहुंचे। यहां भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। पार्टी नेताओं संग मुलाकात के बाद शाम 04:40 बजे हेलीकॉप्टर से रक्षा मंत्री आजमगढ़ के लिए रवाना हुए। वहां वो बूढ़नपुर तहसील क्षेत्र के भैरोपुर गांव में समधिन की तेरहवीं में शामिल होंगे।

तेरहवीं में शामिल होने के बाद हेलीकॉप्टर से फिर वाराणसी एयरपोर्ट आएंगे। 18 मई को राजनाथ सिंह की बेटी की सास गुलाबी देवी का निधन हो गया था। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर आजमगढ़ के भैरोपुर गांव में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है। आजमगढ़ रवाना होने से पहले बाबतपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान मछलीशहर सांसद बीपी सरोज, विधायक पिंडरा अवधेश सिंह, मेयर अशोक तिवारी, जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, प्रोटोकॉल प्रभारी भाजपा/उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा शैलेश पांडेय, नागेंद्र रघुवंशी और भाजपा नेता रविशंकर सिंह मौजूद रहे।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story