वाराणसी की हरहुआ क्षेत्र निवासी एक युवती को जौनपुर के एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का आरोप भी है। वहीं युवती ने शादी के लिए युवक दबाव बनाया तो युवक नाराज हो गया और अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने बड़ागांव थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को शुक्रवार दोपहर बाबतपुर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

तहरीर के अनुसार, वाराणसी के हरहुआ क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि जौनपुर में उसके मौसी का घर है। दो साल पहले वह मौसी के घर गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात घर के पास ही कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले विशाल कुमार जायसवाल से हुई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। फिर दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने जो बाद में प्यार में बदल गई।

युवती का आरोप है कि विशाल उसके साथ शादी करने का वादा किया और फिर शारीरिक संबंध बनाया। यह दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बार-बार उसे होटल में मिलने के लिए बुलाता रहा। युवती ने शादी करने के लिए कहा तो वह जंसा क्षेत्र स्थित रामेश्वर महादेव मंदिर में सिंदूर व माला पहना कर उससे विवाह करने का नाटक किया।

उसके बाद वह अलग-अलग होटल में बुलाकर युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाया। युवती का आरोप है कि 18 मई को फिर उसने होटल में मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान युवती ने कोर्ट मैरिज करने की बात कही। इससे विशाल नाराज हो गया और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने बड़ागांव थाने में तहरीर दी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। बड़ागांव थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

Updated On 2 Jun 2023 2:14 PM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story