पीलीभीत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चालक फरार है। बता दें कि पीलीभीत-पूरनपुर मार्ग पर सवारियों से भरी ई-रिक्शा जा रही थी। इतने में सामने से एक रोडवेज बस आई और अनियंत्रित होकर उसने ई-रिक्शा को टक्कर दे दी। इस जोरदार टक्कर में ई-रिक्शा में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस का चालक बस लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। यह हादसा सोमवार रात करीब 11 बजे का बताया गया है।

बताते चलें कि बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार दो सगे भाई हसीब और सलीम समेत तीन लोगों की मौत हुई है। ई-रिक्शा से टकराने के बाद बस की नंबर प्लेट टूटकर गिर गई। इसी से रोडवेज बस की पहचान हुई। बताया जा रहा है कि बस बहराइच से आ रही थी।

ई-रिक्शा सवार साकिद पुत्र रियास्त अली, हसीब पुत्र सलीम व नईम पुत्र सलीम निवासी नौगंवा पकड़िया पीलीभीत से पूरनपुर जा रहे थे। हादसे में तीनों की जान चली गई। तीनों युवक बैटरी बनाने का काम करते थे। हादसे की खबर मिलते ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story