UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुवान को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज कन्नौज दौरे पर थे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण में ही पूरे देश की जनता बीजेपी की विदाई करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे दस साल बीजेपी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया है। जनता उत्तर प्रदेश के साथ साथ देश में बीजेपी का सफाया करने जा रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। अब बीजेपी का सफाया कोई नहीं रोक सकता। अखिलेश ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को जेल भेज दिया और झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया और यह कह रहे हैं कि 400 पार हो रही है। यह इनका डर है कि यह चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल भेज रहे हैं।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि इनको चुनाव जीतने के लिए बंगाल में दंगा कराना पड़ रहा है, जब भी दंगा होता है वहां बीजेपी ही होती है। इसके आगे उन्होंने कहा कि जनता इस बार इनकी यानी बीजेपी की विदाई करने जा रही है। पीडीए परिवार बीजेपी का सफाया करेगा और देश से NDA की विदाई होगी।

कन्नौज में सपा का उम्मीदवार कौन?

बता दें कि, कन्नौज सीट पर सपा की तरफ से अब तक प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ख़ुद इस सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। बीजेपी ने कन्नौज सीट से सांसद सुब्रत पाठक को ही एक बार फिर से चुनावी रण में उतारा है, तो वहीं बसपा ने अकील अहमद परस भरोसा जताया है।

उस बार यूपी में सात चरणों में चुनाव होंगे, तो वहीं कन्नौज संसदीय क्षेत्र के लिए 13 मई को सांसद चुनने के लिए वोट डाले जाएंगे। चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story