UP Unnao Lok Sabha Election 2024: यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है। दरअसल, बीजेपी सांसद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब चार बीवी और चालीस बच्चे नहीं चलेगा। यही नहीं उन्होंने एक बार फिर से जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात दोहराई।

बुधवार को विधानसभा भगवन्त नगर के बीघापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आए. उन्होंने कहा कि अब दो काम रह गए हैं. मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो दो काम करने के बाद ही बीच में आएंगे.

हम दो हमारे एक का कानून बनेगा- साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा कि हमारा एक काम है जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना. अब हम दो हमारे दो नहीं अब हम दो हमारे एक का कानून बनेगा. उन्होंने कहा कि जो भी कानून बनेगा एक कानून बनेगा. उन्होंने मंच से कहा कि देश में चार बीवियां और चालीस बच्चे नहीं चलेंगे. जमीन कम होती जा रही है और देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है.

साक्षी महाराज ने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो हम कहां रहेंगे..क्या खाएंगे और क्या पैदा करेंगे. बीजेपी सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना राष्ट्रीय हित में आवश्यक है. दरअसल साक्षी महाराज बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं में आते है और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

बता दें कि, साक्षी महाराज को बीजेपी ने इस बार फिर से उन्नाव सीट ही टिकट दिया है। इन दिनों वो अपने क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार और जनसभाएं कर रहे हैं,

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story