- एसडीआरएएफ की टीम अन्य युवकों की तलाश में जुटी

बड़वानी, 22 मार्च (हि.स.)। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय से 42 किलोमीटर दूर अंजड़ थाना क्षेत्र के लोहारा घाट पर बुधवार को नहाने के दौरान चार युवक नर्मदा नदी में डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है चार में से एक युवक का शव बरामद कर लिया है, जबकि शेष तीन की तलाश जारी है।

अंजड थाना पुलिस के अनुसार, गुजरात के ग्राम टोकरियां और धार जिले के ग्राम मिर्जापुर से 11 लोग बुधवार को सुबह नर्मदा नदी में नहाने के लिए मलनपुर से नाव में बैठकर लोहारा घाट आए थे। यहां पर नहाने के दौरान एक युवक डूब रहा था। उसे बचाने के लिए उसके तीन दोस्त भी नदी में चले गए जो गहरे पानी में जाने से डूब गए। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस और एसडीएआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और नर्मदा में डूबे युवकों की तलाश शुरू की। इस दौरान राहत एवं बचाव दल ने एक युवक का शव बरामद कर लिया है, जिसकी पहचान मोहम्मद किफातुल्ला निवासी गुजरात के रूप में हुई है। डीएसपी कुंदन सिंह मंडलोई भी मौके पर पहुंच गए हैं।

पुलिस के अनुसार, नर्मदा नदी में डूबने वाले अन्य तीन युवकों के नाम मोहम्मद असरार, जुनैद और जुबैर बताए गए हैं। एसडीआरएएफ की टीम उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि नर्मदा में डूबने वाला जुबैर धार जिले के मिर्जापुर का रहने वाला है। अन्य दो युवक गुजरात के हैं। सभी डूबने वाले युवकों की उम्र 30 से 40 वर्ष है। नहाने आए लोगों में से मोहम्मद मुवाज ने बताया कि हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने आए थे। अन्य सभी साथी सुरक्षित हैं।

डीएसपी कुंदन मंडलोई ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर बचाव कार्य में लग गई है। चार लोगों की डूबने की जानकारी है जिसमें से एक का शव बरामद कर दिया गया है। अन्य युवकों की तलाश जारी है। शव को जांच के लिए अंजड़ शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/मयंक/रामानुज

Updated On 22 March 2023 2:50 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story