साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के कजिन विजय कृष्ण नरेश उर्फ नरेश बाबू 63 साल की उम्र में चौथी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने इस शादी का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। नरेश ने चौथी शादी पवित्रा लोकेश के साथ की है। इस मौके पर कुछ ही रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।

उन्होंने वीडियो में कैप्शन के साथ पोस्ट किया, ''हमें अपने नए सफर में शांति और खुशी के लिए आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।'' इस वीडियो में नरेश और पवित्रा लोकेश दक्षिणी शादी की परंपरा के मुताबिक शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। नरेश की यह चौथी और पवित्रा की तीसरी शादी है। वह पिछले कुछ समय से पवित्रा के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में थे। नए साल की शुरुआत में उन्होंने पवित्रा के साथ लिपलॉक करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उनकी शादी की जानकारी दी गई थी। इस शादी का ऐलान करने के बाद उनकी अपनी तीसरी पत्नी से झगड़ा हुआ। दिलचस्प बात यह है कि नरेश की तीसरी पत्नी राम्या ने पवित्रा और नरेश को होटल के एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था।

नरेश की पहली शादी सीनियर डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से हुई थी। दोनों का एक नया बेटा विजय कृष्ण है। उसके बाद नरेश ने प्रसिद्ध कवि और गीतकार देवुलपल्ली की पोती रेखा सुप्रिया से शादी कर ली। करीब दस साल पहले अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने तीसरी बार राम्या रघुपति से शादी की। राम्या नरेश से 20 साल छोटी है। दोनों का एक बेटा है।

नरेश ने शुरू में इन खबरों का खंडन किया कि वह पवित्रा को डेट कर रहे हैं, लेकिन बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ लिपलॉक करते हुए एक वीडियो पोस्ट कर अचानक घोषणा की कि वह शादी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले नरेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राम्या पर आरोप लगाया था कि राम्या ने मुझे मारने के लिए सुपारी दी थी। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि उन्होंने राम्या को छोड़ने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि उनके दूसरे अफेयर्स थे। आपको बता दें कि नरेश बाबू तेलुगु फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:10 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story