बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चलते हुए उनके दोनों बच्चे अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक तरफ जहां उनके बेटे आर्यन खान बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगे वहीं बेटी सुहाना खान अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। सुहाना खान की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें छायी हुई हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में सुहाना ने व्हाइट वन पीस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पर न्यूड मेकअप भी किया हुआ है। इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट लग रही हैं। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

सुहाना खान फिल्म ''द आर्चीज'' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। ''द आर्चीज'' की इस पार्टी में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के सेट पर ही नहीं, दोनों असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। बॉलीवुड गपशप में भी एक दूसरे को डेट करने की अफवाह है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा/रामानुज

Updated On 22 March 2023 2:34 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story