ऑस्कर 2023 कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा। हालांकि अब फिल्म 'आरआरआर' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पहले चर्चा थी कि अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण 'नाटू नाटू' गाने पर मंच पर परफॉर्मेंस देंगे। हालांकि अब ये बात सामने आई है कि दोनों इस गाने पर परफॉर्म नहीं करेंगे। खुद जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू में यह जानकारी दी है।

यह साल ऑस्कर का 95वां साल होगा। 'नाटू नाटू' गाने पर कौन परफॉर्म करेगा, इस बारे में बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा कि एमएम कीरावनी, राहुल सिपलीगंज और काल भैरव गाने पर परफॉर्म करेंगे। अभिनेता ने यह भी कहा कि इस समारोह में केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि पूरा देश सम्मान के साथ भाग लेगा। 'नाटू नाटू' गाने और फिल्म 'आरआरआर' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

एसएस राजामौली ने फिल्म 'आरआरआर' का निर्देशन किया है। तो, 'नाटू नाटू' गाने को ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। 'नाटू नाटू' 95वें एकेडमी पुरस्कारों में नामांकित होने वाला पहला भारतीय गीत है।

जब जूनियर एनटीआर से गाने पर परफॉर्म करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''हम भी सोच रहे थे कि ऐसा होगा। लेकिन दुर्भाग्य से अभ्यास के लिए समय नहीं था। और हम बिना तैयारी के दुनिया के सबसे बड़े मंच पर नहीं जाना चाहते। और रामचरण भी अपने दूसरे कामों में काफी व्यस्त थे। इस वजह से हमारा परफॉर्मेंस करने का मन नहीं कर रहा है। लेकिन, हमारे म्यूजिक डायरेक्टर परफॉर्म जरूर करेंगे। और इस गाने को देखने का अनुभव शानदार रहेगा।

बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होगा।

हिन्दुस्थान सामाचार/ लोकेश चंद्रा

Updated On 22 March 2023 12:10 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story