स्वीडन अब सेक्स को स्पोर्ट्स का दर्जा दे रहा है। दरअसल, स्वीडिश सेक्स फेडरेशन द्वारा 8 जून को पहली यूरोपीय सेक्स चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी। इसी के साथ स्वीडन स्पोर्ट्स के रूप में सेक्स को पंजीकृत करने वाला पहला देश बन गया है।

ये चैंपियनशिप 8 जून को स्वीडिश सेक्स फेडरेशन द्वारा आयोजित की जाएगी, जो कई हफ्तों तक चलेगी और इसमें प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे के लिए प्रतिस्पर्धा करनी होगी। इस समय के दौरान, प्रतिभागियों के पास अपने संबंधित मैचों या गतिविधियों में शामिल होने के लिए लगभग 45 मिनट से एक घंटे का समय होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक प्रतियोगिता (Sex Championship) के लिए अलग-अलग देशों के 20 प्रतिभागियों ने आवेदन किया है। यूरोपीय सेक्स चैंपियनशिप के विजेताओं का निर्धारण जजों और दर्शकों की रेटिंग के अनुसार किया जाएगा।

सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी।

प्रतियोगिता (Sex Championship) के आयोजक ने कहा, “खेल रणनीति के एक भाग के रूप में यौन अभिविन्यास का समावेश यूरोपीय देशों के बीच एक महत्वपूर्ण विकास होगा।”

Updated On 4 Jun 2023 7:43 AM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story