वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के जमालुद्दीनपुरा मुहल्ले में गहने और पैसे लूटने के नियत से एक कथित फकीर ने एक परिवार के सात लोगों को प्रसाद स्वरूप रसगुल्ले में नशीली दवा मिलाकर खिला दिया। जिसके बाद सभी बेहोश हो गए। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को मंडलीय अस्पताल ले गई। उधर, पुलिस आरोपी कथित फकीर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।





मिली जानकारी के अनुसार, जैतपुरा थाना क्षेत्र के जमालुद्दीनपुरा में दिवंगत फेकूलाल का परिवार रहता है। उनके परिवार में शादी होने वाली है। घर में पर्याप्त नगदी और जेवर के मौजूद होने की संभावना के आधार पर लल्लापुरा क्षेत्र का नौशाद खुद को दोषीपुरा स्थित गाजी मियां मजार का फकीर बताते हुए फेकूलाल के परिवार के लोगों से मिला और सभी को प्रसाद के तौर पर रसगुल्ले में नशीली दवा मिला कर खिला दिया।

रसगुल्ला खाने के बाद फेकूलाल की पत्नी गायत्री देवी (60), राधिका (5), गायत्री देवी, रेखा (25), शिवा (10), पायल चौहान (10), अमन (13) और ममता बेहोश हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले गई। उधर, जैतपुरा थाने की पुलिस नौशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Updated On 26 May 2023 10:30 AM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story