आजमगढ़ में एक मजदूर के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दरअसल, गुरुवार की सुबह जिले के अहरौला थाना अंतर्गत अतरडीहा गांव से गुजरी ओंगरी नदी के किनारे एक मजदूर का शव जंगली पेड़ से लटकता मिला। गमछा से लटका मिला मजदूर के सबको देखकर सभी दंग रह गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और उसे कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हालांकि इसके पीछे के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

बताते चलें कि गांव में इस बीच नल से जल योजना के अंतर्गत वहां पानी की टंकी का निर्माण किया जा रहा है। इस निर्माण कार्य में शाहजहांपुर जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत चंदौना गांव निवासी अर्जुन जाटव (28) बतौर मजदूर काम कर रहा था। गुरुवार की सुबह ग्रामीण नदी किनारे शौच के लिए गए तो अर्जुन का शव पेड़ में फंदे से लटकता हुआ मिला।

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना अहरौला थाना की पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

घटना को लेकर एसओ अहरौला सुनील कुमार दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story