बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'एनिमल' खूब सुर्खियां बटोर रही है। हालही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर का हिंसक सीन चारों ओर चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही को-एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपने बोलने के तरीके के से अपने एक डायलॉग के वायरल होने से प्रसिद्धि पाई। अब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है।

इस सीन के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही निर्देशक-लेखक संदीप रेड्डी वांगा ने कहा है कि उन्हें पता था कि इस विशेष सीन को जमकर प्रतिक्रिया मिलेगी। फिल्म निर्माता ने सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि क्यों रश्मिका ने इसमें दांत भींच कर बात की थी।

मीडिया के साथ हो रहे इंटरव्यू के दौरान निर्देशक-लेखक संदीप वांगा रेड्डी ने कहा, "रश्मिका मंदाना को एक विशेष तरीके से बोलना था क्योंकि यह एक बहुत ही भावनात्मक दृश्य था। मुझे पता था कि इस पर लोगों की प्रतिक्रिया होगी। जब कोई एक अलग भावना महसूस कर रहा होता है, तो वह अपने दांत भींच कर बोलता है। मुझे लगता है कि इसे बनाए रखना होगा ट्रेलर में इसे केवल कई बार देखा गया है। जब आप इसे फिल्म के बड़े दृश्य के हिस्से के रूप में देखेंगे, तो यह अधिक समझ में आएगा।"

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस सीन में रश्मिका ने अपने दांत कसकर भींचते हुए रणबीर से कहा, "काश वह उस दिन मर गया होता।" बहुत से इंटरनेट यूजर्स ने दावा किया कि डायलॉग ठीक से नहीं बोला गया है और कुछ समझ में भी नहीं आ रहा है।

इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। बता दें कि यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' से होगा। अब देखना यह होगा कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई पर कैसा असर होता है।

Rishika Kukrety

Rishika Kukrety

Next Story