कानपुर, 29 सितम्बर (हि.स.)। भाजपा पार्षद पति और दवा व्यापारी के बीच हुई मारपीट की घटना में व्यापारियों का आंदोलन कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को दवा व्यापार एसोसिएशन के बैनर तले सैकड़ों दवा व्यापारियों ने हैलट अस्पताल के सामने मानव श्रंखला बनाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है।

दवा व्यापारी अमोलदीप सिंह भाटिया पर 23 सितम्बर की रात भाजपा पार्षद पति अंकित शुक्ला व उसके साथियों द्वारा जानलेवा हमला तथा मारपीट की घटना को लेकर आंदोलन और प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में द फुटकर व्यापार मंडल और द दवा व्यापार मंडल ने संयुक्त रूप से स्वरूप नगर स्थित परफेक्ट सर्जिकल के सामने मानव श्रृंखला का कार्यक्रम आयोजित किया। पूरे शहर से सैकड़ों की संख्या में आए दवा व्यापारियों ने भव्य मानव श्रृंखला बनाकर 'वी वांट जस्टिस' और न्याय की है हमें आस क्योंकि योगी जी है हमारे पास' जैसे कई नारों के साथ कार्यक्रम किया गया।

महामंत्री प्रवीण वाजपेई ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक दवा व्यापारी लगातार आंदोलन करते रहेंगे। हालांकि व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए आरोपितों ने शुक्रवार दोपहर को सयुंक्त पुलिस आयुक्त के समक्ष खुद को आत्मसपमर्ण किया है। वहीं, अध्यक्ष राजेश सैनी ने कहा कि व्यापारियों की मांग थी कि हम बदला नहीं सिर्फ न्याय चाहते हैं। व्यापारियों ने पार्षद के तत्काल निलंबन की मांग भी की।

हिन्दुस्थान समाचार/महमूद/दीपक/पदुम नारायण

Updated On 29 Sep 2023 7:57 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story