एसबीआई कप लखनऊ मीडिया प्रीमियर लीग

लखनऊ, 04 फरवरी (हि.स.)। मैन ऑफ द मैच विशाल टंडन (तीन विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी से एलएसजेए एकादश ने तृतीय एसबीआई कप लखनऊ मीडिया प्रीमियर लीग (एलएमपीएल)-2024 के चौथे दिन टाइम्स ऑफ इंडिया को छह विकेट से पराजित किया।

लखनऊ स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन (एलएसजेए) के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर खेली जा रही लीग में टाइम्स ऑफ इंडिया की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में 78 रन पर आल आउट हो गयी। टीम ने अपने शीर्ष दो विकेट 18 रन के कुल स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद जुहैब ने 27 रन बनाए लेकिन अन्य बल्लेबाज टिक नहीं सके और 28 रन पर आधी टीम पवैलियन लौट गयी। वहीं निचले क्रम में प्रेम शंकर मिश्रा ने 15 रन का योगदान किया। एलएसजेए एकादश से विशाल टंडन ने 15 रन देकर तीन विकेट की सफलता हासिल की। दिनेश वर्मा व आशू बाजपेयी को दो-दो विकेट की सफलता मिली।

जवाब में एलएसजेए एकादश ने 13.2 ओवर में चार विकेट पर 82 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज दिनेश ओबेराय ने 21 और एसएम अरशद ने 7 रन बनाकर पारी की शुरुआत की। टीम 30 रन पर दो विकेट गंवाकर मुश्किल में फंस गयी थी। फिर आशु बाजपेयी ने 20 गेंदों पर 3 चौके से नाबाद 24 रन और नदीम अहमद ने 10 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

टाइम्स ऑफ इंडिया से अनीश ओबेराय, अब्बास रिजवी, प्रेम शंकर मिश्रा व राजीव श्रीवास्तव को एक-एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच विशाल टंडन को उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।

वहीं इलेक्ट्रानिक मीडिया व हिंदुस्तान टाइम्स के बीच खेला जा रहा दिन का दूसरा मैच बारिश के चलते नहीं हो सका और दोनों टीमों ने 1-1 अंक साझा किए। इलेक्ट्रानिक मीडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 ओवर में 2 विकेट पर 96 रन बना लिए थे लेकिन तभी भारी बारिश शुरू हो गयी और फिर मैच संभव नहीं हो सका। इसके चलते अंपायरों ने मैच को रद्द घोषित कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/बृजनंदन

Updated On 11 Feb 2024 9:24 AM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story