खूटी, 2 जून (हि.स.)। तोरपा के विधायक कोचे मुंडा ने कहा कि यदि भारत को आर्थिक और सामरिक दृष्टिकोण से दुनिया में सर्वोच्च स्थान पर लाना है, तो हमें केंद्र में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को पूर्ण बहुूमत के साथ सत्ता में लाना होगा। विधायक शुक्रवार को तोरपा प्रखंड के कसमार और मरचा में भाजपा के विकास तीर्थ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार द्वारा किये गये जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का जितना विकास हुआ, उतना विकास कांग्रेस के 70 वर्षों के कार्यकाल में भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कृषि, सड़क, आईआईटी, आईटी, रक्षा, स्वास्थ्य सभी क्षेत्रों में काफी प्रगति की है। विधायक ने कहा कि महज नौ साल में ही प्रधानमंत्री ने सदियों से अटके-लटके कार्यों को पूरा किया।

उन्होंने कहा कि बात गरीबों को आवास देने की हो, या गरीबों को चावल देने अथवा कोरोना वैक्सीन का टीका, देश ने अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकारी की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने और लोगों से जुड़ने के लिए भाजपा विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत गांव-गांव में जन संपर्क अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के निर्देश पर 30 मई से 30 जून तक कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

Updated On 2 Jun 2023 7:45 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story