जम्मू, 29 सितंबर (हि.स.)। भारतीय जनता युवा मोर्चा कश्मीर विस्थापित जिला (बीजेवाईएम केडीडी) ने जम्मू में प्रतिष्ठित सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और भाजपा के महासचिव डॉ. देविंदर मन्याल, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण प्रभात, कश्मीर विस्थापित जिले के जिला अध्यक्ष चांद जी भट्ट और कई अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

डॉ. देविंदर मन्याल ने हर कल्पनीय पहलू में राष्ट्र की सेवा करने के लिए पार्टी की अटूट प्रतिबद्धता पर जोर दिया। कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान, उन्होंने रक्तदान के अत्यधिक महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि प्रत्येक रक्तदाता एक नायक है। उन्होंने युवाओं को अपने साथियों को नियमित स्वैच्छिक रक्तदाता बनने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रोत्साहित किया, जिससे नियमित और आपातकालीन चिकित्सा उपचार दोनों के लिए रक्त की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।

जिला अध्यक्ष चांद जी भट्ट ने लोगों को रक्तदान की आवृत्ति के बारे में बताया और बताया कि व्यक्ति हर तीन महीने में रक्तदान कर सकते हैं। दान किए गए रक्त की हर बूंद एक अनमोल जीवन को बचाने की क्षमता रखती है। उन्होंने इस नेक काम में निस्वार्थ योगदान के लिए भाजयुमो केडीडी कार्यकर्ताओं के समर्पित प्रयासों की सराहना की। प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा अरुण प्रभात ने कहा कि भाजयुमो केडीडी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर समाज कल्याण और सामुदायिक सेवा के प्रति पार्टी के समर्पण का एक शानदार उदाहरण है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

Updated On 29 Sep 2023 9:04 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story