नई दिल्ली, 02 जून (हि.स.)। टीवीएस मोटर कंपनी ने एंटरटेनमेंट थीम पार्क किडजानिया के साथ समझौता करते हुए एक्सपीरिएंस सेंटर लांच किया है। यह साझेदारी युवा, उत्साही राइडरों को रेसिंग का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी। टीवीएस रेसिंग ने किडजानिया में अपनी पहली वर्चुअल चैम्पियनशिप को भी लांच किया है। दो महीने तक चलने वाली इस चैम्पियनशिप में युवा राइडर टीवीएस रेसिंग एक्सपीरियंस सेंटर के रेसिंग सिमुलेटर्स, असेम्बली जोन और डिजाइन चैंलेंजेज में हिस्सा लेंगे और परफॉर्म करेंगे। रोमांचक अनुभव प्रदान करने वाली यह चैम्पियनशिप मोटर रेसिंग सिस्टम की क्षमता को गहराई से प्रदर्शित करेगी।

टीवीएस मोटर ने किडजानिया मुंबई के बाद दिल्ली-एनसीआर में आधुनिक रेसिंग जोन की शुरुआत की है। टीवीएस मोटर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सुदर्शन वेनु ने बताया कि यह अनूठा अनुभव न सिर्फ बच्चों के लिए यादगार होगा, बल्कि अगली पीढ़ी में रेसिंग के प्रति जोश और उत्साह भी उत्पन्न करेगा। इसी के मद्देनजर बच्चों के लिए पहली रेसिंग वर्चुअल चैम्पियनशिप शुरू की है, जो किडजानिया में दुनिया का अनुभव पा सकेंगे।

किडजानिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर राहुल धामधेरे ने बताया कि यह साझेदारी उद्योग जगत के दो दिग्गजों के बीच तालमेल को दर्शाती है, जो कम उम्र के बच्चों को व्यावहारिक लर्निंग का अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है। सेंटर के माध्यम से युवा राइडरों में स्पीड, इनोवेशन, एवं खेल भावना के लिए उत्साह उत्पन्न करना चाहते हैं, ताकि सुरक्षित एवं रोमांचक वातावरण में सीखने का अवसर पा सकें।

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप/दधिबल

Updated On 2 Jun 2023 7:52 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story