बेगूसराय, 02 जून (हि.स.)। रिफाइनरी कल्याण केंद्र एवं जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त तत्वावधान में 21वीं बेगूसराय जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन रिफाइनरी टाउनशिप स्थित जुबली हॉल में तीन एवं चार जून को किया जाएगा।

इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में जिले के चार सौ बालक-बालिका खिलाड़ी भाग लेंगे। शुक्रवार को जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष रजनीश रंजन की अध्यक्षता में कल्याण केन्द्र में आयोजित संघ की बैठक में इस पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में संघ के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष रजनीश रंजन ने बताया कि प्रतियोगिता की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रतियोगिता में जिले के चार सौ खिलाडी हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। जिला ताइक्वांडो संघ के सभी पदाधिकारी इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

बरौनी तेलशोधक मजदूर यूनियन के अतिरिक्त महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि बीटीएमयू बेगूसराय जिले में खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए हमेशा ही प्रयत्नशील रही है। इस आयोजन में भी हमारी यूनियन बढ़-चढ़कर सहयोग कर रही है।

कल्याण केंद्र के सचिव भोगेन्द्र कुमार कमल ने बताया कि सभी खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था कल्याण केन्द्र में की गई है। आयोजन को उत्कृष्ट बनाने के लिए विभिन्न कमिटियों का गठन किया गया है। उपाध्यक्ष वागीश आनंद ने आयोजन की तैयारी की समीक्षा की तथा बेहतर आयोजन के लिए अपने सुझावों से अवगत कराया।

जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव नन्दु कुमार ने कहा कि इस प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग के मुकाबले खेले जाएंगे। दो एरीना में सब जूनियर, कैडेट, जूनियर एवं सीनियर वर्ग के मुकाबले खेले जाएंगे। जिले के 14 क्लब एवं सात स्कूल के खिलाडी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। स्वर्ण जीतने वाले खिलाडी मुजफ्फरपुर में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

Updated On 2 Jun 2023 7:42 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story